scorecardresearch
 

Andhra Pradesh: मंत्री के काफिले की गाड़ी से टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत

मंत्री के काफिले में चल रही पुलिस की गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. हादसे के दौरान पीछे से आ रही लोडिंग गाड़ी भी पलट गई. गाड़ी चालक को भी चोट आई है. घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर की है. काफिला मिनिस्टर पेडिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी का था.

X
आंध्र प्रदेश में मंत्री के काफिले में चल रही कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत.
आंध्र प्रदेश में मंत्री के काफिले में चल रही कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत.

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) सरकार में मंत्री पेडिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी (Peddireddy Ramachandra Reddy) के काफिले में चल रही गाड़ी ने बाइक चालक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद वहां भीड़ लग गई. मंत्री खुद अपनी गाड़ी से निकले और मृतक के बारे में जानकारी ली. यह घटना शनिवार दोपहर को हुई.

जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश सरकार में ऊर्जा, वन, पर्यावरण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी, माइन और भूविज्ञान मंत्री पेडिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी का काफिला चित्तूर में मदनपल्ली-पलामनेरु राष्ट्रीय राजमार्ग (Madanapally-Palamaneru National Highway) से गुजर रहा था. यहां के पेड्डपंजानी मंडल केंद्र काफिले में मौजूद पुलिस की गाड़ी की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. 

क्षतिग्रस्त पुलिस की गाड़ी और सड़क पर फैले टमाटर.
क्षतिग्रस्त पुलिस की गाड़ी और सड़क पर फैले टमाटर.

 

इस घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौत पर ही मौत हो गई. इसी दौरान पीछे से आ रहा टमाटर से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. लोडिंग चला रहे ड्राइवर को भी चोट आई. हादसा होने के बाद मौके लोगों की भीड़ लग गई.

मंत्री रेड्डी अपनी कार से नीचे उतरे और घटना का जायजा लिया. मौके पर तुरंत ही एंबुलेंस बुलाई गई और घायल को अस्पताल भेजा गया. मंत्री ने मृतक की जानकारी लगाने के आदेश दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें