scorecardresearch
 

अमरावती: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड इरफान रेप केस में भी आरोपी, 19 दिन तक इंदौर की जेल में रहा

उमेश कोल्ही की हत्या का मास्टरमाइंड इमरान रेप केस का भी आरोपी है. दरअसल, इमरान के खिलाफ इंदौर में रेप केस में FIR दर्ज हुई थी. इतना ही नहीं, आरोपी इरफान 19 दिन तक इंदौर की जेल में भी रहा था.

X
उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड इरफान रेप केस में भी आरोपी है उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड इरफान रेप केस में भी आरोपी है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 जून को हुई थी उमेश कोल्हे की हत्या
  • इरफान ने रची थी उमेश की हत्या की साजिश

अमरावती में 21 जून को मेडिकल संचालक उमेश कोल्हे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी शेख इरफान को गिरफ्तार कर लिया था. अब इरफान से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक हत्याकांड के मुख्य आरोपी के खिलाफ इंदौर में एक रेप का मामला भी दर्ज है. इस आरोप में आरोपी इरफान 19 दिन तक इंदौर की जेल में रहा था.

इरफान के वकील ने उसकी ज़मानत अर्ज़ी दायर भी की थी. इसकी क़ॉपी सामने आई है. इसके मुताबिक आरोपी इरफान पर रेप केस के साथ ही पीड़िता को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है. इरफान पर ये भी आरोप था कि वह पीड़िता को सब्जी मंडी चौराहे से दूसरे आरोपी के साथ जबर्दस्ती ले गया था. 

महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने को लेकर हुई थी. इस पोस्ट के बाद उमेश पर आतिब और शाहरुख ने जानलेवा हमला किया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. लेकिन इस मामले का मास्टमाइंड इरफान शेख था. 

इरफान ने सबसे पहले अपनी साजिश में मौलाना मुदस्सिर अहमद को साथ लिया था. फिर मुदस्सिर को उमेश कोल्हे की रेकी करने का काम मिला. इरफान ने इसके बाद शाहरुख पठान, अब्दुल तौफीक, शोएब खान और आतिब रशीद को चुना. ये सारे के सारे दिहाड़ी मजदूर थे. पूरी प्लानिंग और रेकी के बाद 21 जून की रात आतिब और शाहरुख ने उमेश की हत्या की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें