scorecardresearch
 

शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक क्वारनटीन, ED से मांगा एक हफ्ते का वक्त

मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के दूसरे दिन ही शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक और उनके बेटे पुरवेश सरनाईक को बांद्रा स्थित घर में क्वारनटीन कर दिया गया है.

ईडी की छापेमारी के दौरान प्रताप सरनाईक का बेटा विहांग सरनाईक (फोटो-PTI) ईडी की छापेमारी के दौरान प्रताप सरनाईक का बेटा विहांग सरनाईक (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर पर हुई थी छापेमारी
  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने की थी छापेमारी

मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के दूसरे दिन ही शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक और उनके बेटे पुरवेश सरनाईक को बांद्रा स्थित घर में क्वारनटीन कर दिया गया है. वहीं, प्रताप सरनाईक के दूसरे बेटे विहांग सरनाईक की पत्नी अनीता जुपिटर हॉस्पिटर में हाइपरटेंशन की वजह से एडमिट हैं. विहांग उनके साथ हैं.

प्रताप सरनाईक की पत्नी के भाई ने ईडी को चिट्ठी लिखी है, जिसमें पूछताछ के लिए एक हफ्ते की मोहलत मांगी गई है. इस चिट्ठी में लिखा गया कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक, मुंबई में बाहर से आए हैं, कोरोना की गाइडलाइन के तहत उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है. साथ ही विहांग की पत्नी हाइपरटेंशन की वजह से एडमिट हैं. 

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की पत्नी के भाई आज चिट्ठी लेकर ईडी दफ्तर पहुंचे. उन्होंने कहा कि प्रताप सरनाईक, उनके बेटे विहांग सरनाईक को पूछताछ के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया जाए. ईडी ने दोनों को आज सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

देखें: आजतक LIVE TV 

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर समेत 10 ठिकानों पर ईडी ने मंगलवार को छापेमारी की थी. यह छापेमारी मुंबई और पुणे में की गई थी. इस छापेमारी पर शिवसेना ने सवाल उठाए थे. शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि विरोधियों को परेशान करने के लिए ईडी छापेमारी कर रही है.

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि ईडी, आयकर और सीबीआई का इस्तेमाल बीजेपी अपने विरोधियों को परेशान करने के लिए करती है. वहीं, छगन भुजबल ने कहा कि प्रताप सरनाईक हमेशा बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं, इस वजह से उनके यहां छापेमारी की गई है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें