scorecardresearch
 

मुंबई: शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे घर पर छापेमारी जारी

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर समेत 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी जारी है. इस बीच ईडी की एक टीम, विधायक सरनाईक के बेटे पुरवेश के घर पहुंच गई है.

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (फाइल फोटो) शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (फाइल फोटो)

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर समेत 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी जारी है. इस बीच ईडी की एक टीम, विधायक सरनाईक के बेटे पुरवेश के घर पहुंच गई है. ईडी टीम के साथ प्रताप सरनाईक के दूसरे बेटे विहांग सरनाईक मौजूद हैं. यह छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी हुई है.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को महाराष्ट्र में टॉप्स ग्रुप्स प्रमोटर्स के 10 से अधिक ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति मामले में तलाशी ली जा रही है, जिसमें कुछ नेताओं के ठिकाने भी शामिल है. ठाणे में शिवसेना के विधायक और प्रवक्ता प्रताप सरनाईक के बेटे के परिसरों में तलाशी ले रही है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में ठाणे और मुंबई में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से जुड़े 10 ठिकानों पर छापेमारी की. ईडी के आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि टॉप्स ग्रुप (सुरक्षा मुहैया कराने वाली कंपनी) के प्रमोटर और उससे संबंधित लोगों समेत नेताओं पर छापेमारी की जा रही है.

आपको बता दें कि अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले प्रताप सरनाईक, महाराष्ट्र के ओवला-माजीवाड़ा से विधायक हैं. वह शिवसेना के प्रवक्ता भी हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई ने आने की धमकी देकर प्रताप सरनाईक सुर्खियों में आए थे. शिवसेना ने ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित करार दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें