scorecardresearch
 

मुंबई: नायर अस्पताल में डॉक्टरों के साथ मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

रविवार को नायर अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई थी. मौत होने के बाद मरीज के परिजन भड़क गए और रेजिडेंट डॉक्टरों, सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट की.

मुंबई पुलिस की फाइल फोटो मुंबई पुलिस की फाइल फोटो

मुंबई के नायर अस्पताल में मारपीट और तोड़फोड़ करने वाले शख्स को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, रविवार को नायर अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई थी. मौत होने के बाद मरीज के परिजन भड़क गए और रेजिडेंट डॉक्टरों, सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट की. इसके साथ ही अस्पताल में तोड़फोड़ किया गया था. पुलिस ने आरोपी एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो महिलाएं अभी भी फरार हैं.

एक ऐसी ही घटना में वर्ली में रविवार को गड्ढे में गिरकर 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई. मृतक लड़के के पिता ने कहा कि 'पहले उसे (बेटे) पोद्दार अस्पताल ले गए जहां कुछ देर के बाद भर्ती किया गया. अस्पताल ने कहा कि उनके पास जरूरी उपकरण नहीं हैं. उसके बाद उसे नायर अस्पताल ले गए, जहां हमसे कुछ कागजी काम पूरे करने को कहा गया. बाद में उसे (बेटे) मृत घोषित कर दिया, जबकि उसे बचाया जा सकता था.'

दरअसल रविवार को 12 साल का यह लड़का एक कंस्ट्रक्शन साइट के पास बने गड्डे में गिर गया था. लड़के के परिजनों ने कहा कि गड्ढा बीएमसी ने खुदवाया था. घटना होने के बाद उस गड्ढे के बगल में एक बोर्ड लगाया और वहां चौकीदार बिठा दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें