scorecardresearch
 

सुशांत की खुदकुशी पर बोले महाराष्ट्र के गृहमंत्री- बॉलीवुड में आपसी दुश्मनी पर भी होगी जांच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, 'पुलिस इस मामले में बॉलीवुड में आपसी दुश्मनी के एंगल की भी जांच करेगी.'

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

  • पुलिस आपसी दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेगी- अनिल देशमुख
  • 'जो इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर था उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है'
  • 'सुशांत की लाइफ में भी किसी तरह की आर्थिक परेशानी नहीं थी'

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, 'पुलिस इस मामले में बॉलीवुड में आपसी दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेगी.'

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त किया है, लेकिन दूसरी तरफ उनके अवसाद की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन सभी खबरों को झूठा बताया है और कहा कि सुशांत मानसिक रूप से काफी मजबूत थे.

सुशांत के सुसाइड के बाद ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन की बहन, कहा-सुकून से रो सकते हैं?

सुशांत की सुसाइड पर क्या बोलीं कंगना रनौत?

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं. वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा.

सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर, बोलीं- वो रैंक होल्डर था कमजोर नहीं

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने आगे कहा, जब एक्टर खुद अपने इंटरव्यूज में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए. छिछोरी बेस्ट फिल्म थी. उसे कोई एकनॉलेज ही नहीं करता. हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए. मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं. मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है. मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए.

नवंबर में शादी करने वाले थे सुशांत?

बीजेपी नेता और सुशांत के कजिन नीरज कुमार ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा था- सुशांत के साथ कोई खास मुद्दा नहीं था. वो साइकेट्रिस्ट की हेल्प ले रहे थे लेकिन ये बहुत पुरानी बात है और अब वे बेहतर महसूस कर रहे थे. आर्थिक तौर पर सुशांत का परिवार बहुत अमीर तो नहीं है लेकिन उनके हालात सामान्य हैं. सुशांत की लाइफ में भी किसी तरह की आर्थिक परेशानी नहीं थी. वो नवंबर 2020 में शादी करने वाले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें