scorecardresearch
 

BJP सांसद को मिल रही 'गायकवाड़' होने की सजा, हवाई यात्रा में हो रही परेशानियां

सांसद सुनील गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें सफर के दौरान कई बार रोका गया, और शक के नजरिये से रोका गया. उन्हें बिजनेस क्लास में भी सफर नहीं करने दिया गया.

लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड़ लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड़

पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने रहे शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर आजकल हवाई यात्रा करने पर लगभग बैन लगा हुआ है. रविंद्र गायकवाड़ कभी ट्रेन से तो कभी कार से दिल्ली आ रहे हैं, तो वहीं शिवसेना भी उन पर लगे बैन को बटवाने की कोशिश कर रही है. इस मामले के साथ अब एक ओर दिलचस्प मामला जुड़ गया है, लातूर से बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड़ को नाम में समानता होने के कारण कई परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं.

नहीं मिली बिजनेस क्लास
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सांसद सुनील गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें सफर के दौरान कई बार रोका गया, और शक के नजरिये से रोका गया. उन्हें बिजनेस क्लास में भी सफर नहीं करने दिया गया. उन्होंने कहा कि एअर इंडिया की पिछली दो फ्लाइटों में उनके साथ ऐसा बर्ताव हुआ है, जबकि सांसद होने के नाते वह बिजनेस क्लास की सीट के हकदार है.

गायकवाड़ होने की मिली सजा
उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें गायकवाड़ नाम होने की सजा मिल रही है. सांसद ने कहा कि मुझे ऐसा महसूस कराया गया, कि गायकवाड़ होना गुनाह है. एयरपोर्ट पर गार्ड ने मेरे साथ ठीक तौर पर व्यवहार नहीं किया.

रविंद्र गायकवाड़ पर लगा है बैन
गौरतलब है कि पिछले दिनों शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एअर इंडिया के कर्मचारी के साथ बदसलूकी की थी. रविंद्र गायकवाड़ ने कर्मचारी को 25 चप्पलें मारी थी, जिसके बाद काफी बवाल हो गया था. जिसके बाद एअर इंडिया समेत 7 एयर लाइन्स ने उनके यात्रा करने पर बैन लगा दिया था. यह मुद्दा लोकसभा की अध्यक्ष सुमित्रा महाजन तक भी पहुंचा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें