scorecardresearch
 

मुंबई: भारत पेट्रोलियम प्लांट में आग, दमकल की 4 गाड़ियों ने पाया काबू

मुंबई में भारत पेट्रोलियम प्लांट में आग लग गई है. आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड ने दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर भेजीं. हालांकि, कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. भारत पेट्रोलियम के पीआरओ ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यहां एक पाइप में मामूली आग लगी थी. इस आग को बुझा दिया गया है. यह कोई बड़ी घटना नहीं थी.

(सांकेतिक तस्वीर-IANS) (सांकेतिक तस्वीर-IANS)

  • मुंबई में भारत पेट्रोलियम प्लांट में लगी आग
  • पेट्रोलियम प्लांट के एक पाइप में लगी थी आग

मंगलवार को मुंबई में भारत पेट्रोलियम प्लांट में आग लगने की घटना घटी. आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड ने दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर भेजीं. हालांकि, कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. भारत पेट्रोलियम के पीआरओ ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यहां एक पाइप में मामूली आग लगी थी. इस आग को बुझा दिया गया है. यह कोई बड़ी घटना नहीं थी.

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में घर के अंदर हुआ सिलेंडर ब्लास्ट

पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक घर में एलपीजी सिलेंडर के ब्लास्ट होने से चार लोग झुलस गए. हालांकि, सभी घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक सिलेंडर ब्लास्ट के कारण घायल होने वाले 4 लोगों में एक 14 साल की बच्ची भी शामिल है.

दिल्ली के लॉरेंस रोड पर जूता बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

दिल्ली के लॉरेंस रोड पर स्थित जूता बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई है. आग लगने के बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद 26 फायर टेंडर गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए हैं. इस घटना में जानमाल के हानि की खबर अभी तक नहीं मिल पाई है.

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग सुबह 9.30 बजे के आसपास लगी है. बता दें कि तीन दिन पहले ही दिल्ली के मायापुरी इलाके में जूता फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी. वहां पर भी दमकल की 23 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें