scorecardresearch
 

MP: दूल्हा-दुल्हन की कार की पुलिस ने निकाली हवा, धक्का देकर घर पहुंचा जोड़ा

मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस ने शादी करके वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार की हवा निकाल दी. लेकिन इसी कार्रवाई के दौरान वहां से भाजपा का झंडा लगाए हुए निकलती स्कार्पियो पर कोई कार्रवाई नहीं की.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉकडाउन में दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था
  • भाजपा का झंडा लगाए हुए निकलती स्कार्पियो पर कोई कार्रवाई नहीं

मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस ने शादी कर वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार की हवा निकाली दी. लेकिन वहीं वहां से गुजर रही सत्ता दल की गाड़ी पर कोई कार्रवाई नहीं की. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन में यह दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था. 

मामला रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहिया मंडी के पास का है. जहां पुलिस ने शादी करके वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार की हवा निकाल दी. लेकिन इसी कार्रवाई के दौरान वहां से भाजपा का झंडा लगाए हुए निकलती स्कार्पियो पर कोई कार्रवाई नहीं की. जबकि पुलिस ने कई वाहनों की हवा निकाली थी. जिसके बाद ऐसे लोगों को घर पहुंचने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा. 

पुलिस की इस शर्मनाक हरकत को सरकार के शादी को लेकर दिए जाने वाले आदेशों की अवहेलना मानी जा सकती है. हालांकि मामले को लेकर जब मीडिया के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर से बात की गई तो उन्होंने कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए आयोजित हो रहे वैवाहिक कार्यक्रमों में नियम के तहत कार्रवाई कराने की बात कही है. 

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते जहां मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा समूचे प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है, ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वैवाहिक कार्यक्रमों को लेकर नई गाइडलाइन तैयार की थी. जिसमें अपने घर में रहते हुए परिवार के सदस्य मिलकर शादी समारोह करा सकते हैं. लेकिन रीवा में मुख्यमंत्री के आदेशों की अवहेलना होती दिखाई दे रही है. पुलिस कर्मचारी ही उनके आदेशों को मानने को तैयार नहीं हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें