scorecardresearch
 

MP: दिग्विजय सिंह CM आवास के बाहर धरने पर बैठे, किसानों की मांग को लेकर शिवराज से गए थे मिलने

दिग्विजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि शिवराज सिंह चौहान, अगर 20 जनवरी तक उन्हें मिलने का समय नहीं देंगे तो 21 जनवरी को वह मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठेंगे. दिग्विजय सिंह का आरोप है कि वह मुख्यमंत्री से लंबे समय से मिलने का समय मांग रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री समय नहीं दे रहे हैं. दिग्विजय ने बाकायदा इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र भी लिखा था.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिग्विजय सिंह का आरोप- शिवराज सिंह ने नहीं दिया मिलने का समय
  • किसानों की समस्याओं को लेकर शिवराज से मिलने पहुंचे थे दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के आवास के पास धरने पर बैठ गए. दरअसल, दिग्विजय सिंह सिंचाई परियोजना के डूब प्रभावित किसानों के साथ सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे. लेकिन सीएम शिवराज से जब उन्हें समय नहीं मिला, तो वे धरने पर बैठ गए. 

बताया जा रहा है कि सीएम आवास के पास सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त कर दिया गया है. सीएम आवास की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है. सीएम शिवराज की ओर से अब 23 जनवरी को दिग्विजय सिंह को मिलने का समय दिया गया है. 

दिग्विजय ने पहले ही किया था धरने पर बैठने का ऐलान 

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने तीन दिन पहले कहा था कि शिवराज सिंह चौहान, अगर 20 जनवरी तक उन्हें मिलने का समय नहीं देंगे तो 21 जनवरी को वह मुख्यमंत्री निवास के बाहर धरने पर बैठेंगे. दिग्विजय सिंह का आरोप है कि वह मुख्यमंत्री से लंबे समय से मिलने का समय मांग रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री समय नहीं दे रहे हैं. दिग्विजय ने बाकायदा इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र भी लिखा था. 

दिग्विजय सिंह चार जिलों के डूब प्रभावित क्षेत्रों के किसानों और गांव वालों की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज से मिलना चाहते हैं. टेम और सुठालिया सिंचाई परियोजनाओं के अंतर्गत भोपाल, राजगढ़, विदिशा एवं गुना जिले में डूब में आ रहे परिवारों की समस्याओं को लेकर दिग्विजय सिंह आज मुख्यमंत्री शिवराज से मिलना चाहते थे. दिग्विजय का आरोप है कि बीते एक महीने से वह सीएम शिवराज से मिलने का समय मांग रहे हैं लेकिन सीएम समय नहीं दे रहे हैं. 

आज सुबह जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट सिटी पार्क पर वृक्षारोपण करने दिग्विजय सिंह के बंगले के सामने से गुजरे तब ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह किसानों के साथ उनसे मिलने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया और उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद ही दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें