scorecardresearch
 

MP: सीएम की गोद ली हुई 3 बेटियों का विवाह आज, शिवराज करेंगे कन्यादान

सीएम शिवराज की गोद ली हुई बेटियों की शादी विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर में होगी. सीएम शिवराज खुद अपनी इन बेटियों का कन्यादान करेंगे. सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान बेटियों को ससुराल विदा करेंगे.

X
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी गोद ली हुई बेटियों के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी गोद ली हुई बेटियों के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विदिशा के गणेश मंदिर से होगी शादी
  • साधना सिंह ने कर ली है खरीदारी
  • शिवराज करेंगे कन्यादान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर गुरुवार को शहनाई बजने जा रही है. जी हां, सही पढ़ा आपने. सीएम शिवराज के घर शहनाई बजने जा रही है. हालांकि यह शहनाई उनके बेटे नहीं बल्कि बेटियों की शादी के लिए बजेगी. सीएम शिवराज की गोद ली हुई तीन बेटियों की आज शादी होनी है. इसके लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं. कन्यादान की रस्म सीएम शिवराज पूरी करेंगे.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने विदिशा में सेवाश्रम की सात बेटियों और दो बेटों की जिम्मेदारी उठाने का बीड़ा उठाया था. इन बच्चों के खाने-पीने से लेकर पढ़ाई-लिखाई तक का खर्च सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद उठाते हैं. सीएम ने जिन सात लड़कियों को गोद लिया था उनमें से चार लड़कियों और एक लड़के की शादी पहले ही हो चुकी है.

बताया जाता है कि सीएम शिवराज की सात में शेष बचीं तीन बेटियों की आज शादी होनी है. जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज की गोद ली हुई बेटियों की शादी विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर में होगी. सीएम शिवराज खुद अपनी इन बेटियों का कन्यादान करेंगे. सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान बेटियों को ससुराल विदा करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज की पत्नी साधना सिंह ने शादी के लिए खरीददारी कर ली गई है. साधना सिंह चौहान ने घर-गृहस्थी के लिए जरूरी सामान की खरीदारी पहले ही कर ली है. गौरतलब है कि सीएम शिवराज और उनकी पत्नी साधना विदिशा के सेवाश्रम में रहने वालों के लिए हमेशा ही अभिभावक की भूमिका में रहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें