scorecardresearch
 

एमपी: फिर जानलेवा बनी सेल्फी! ब्रिज से गिरकर मेडिकल छात्रा की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में सेल्फी लेते वक्त एक लड़की की ओवरब्रिज से गिरकर मौत हो गई है. लड़की मेडिकल स्टूडेंट थी. ओवरब्रिज पर सेल्फी लेते वक्त उसका संतुलन बिगड़ा और गिरकर मौत हो गई.

मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी युवती. मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी युवती.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • MBBS की पढ़ाई कर रही थी युवती
  • सेल्फी लेते वक्त हुआ बड़ा हादसा

सेल्फी का शौक एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ है. मध्यप्रदेश के इंदौर में सेल्फी लेते समय ओवरब्रिज से गिरकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही मेडिकल स्टूडेंट की मौत हो गई. घटना इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की है. 

सागर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही नेहा, इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थी. नेहा रोज अपने भाई के साथ ओवरब्रिज पर वॉक के लिए जाती थी. रोज की ही तरह नेहा अपने भाई के साथ ओवरब्रिज पर पहुंची हुई थी. इस बीच नेहा का भाई चिप्स लेने गया तो नेहा ओवरब्रिज की रेलिंग के पास जाकर सेल्फी लेने लगी. 

इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ा तो ओवरब्रिज से कई फीट नीचे जा गिरी. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद नेहा को इलाज के लिए चोइथराम अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

MP: ट्रेन में प्रेमिका की हत्या कर आरोपी ने जेल में किया सुसाइड, 2 जेल प्रहरी निलंबित

इस बारे में 'आजतक' से बात करते हुए राजेंद्र नगर थाना के सब इंस्पेक्टर अमरसिंह बिजवा ने बताया कि मेडिकल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

शुरुआती तफ्तीश और लोगों के बयान के आधार पर प्रथम दृष्टया मामला हादसा ही प्रतीत हो रहा है. पुलिस इस मालमे में विस्तृत पड़ताल कर रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

यह भी पढ़ें-

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें