scorecardresearch
 

J-K: बांदीपुरा में ट्रैक हुई आतंकी मूवमेंट, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया सुरक्षाबलों पर हमले का अलर्ट

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में आतंकियों की मूवमेंट ट्रैक होने के बाद खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है. इसमें आशंका जताई गई है कि आतंकी, सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं.

X
Breaking News Breaking News
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांदीपुरा में ट्रैक हुई तीन आतंकियों की मूवमेंट
  • दो पाकिस्तानी आतंकियों के साथ था 1 स्थानीय

जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं में इजाफा हुआ है. घाटी में आतंकी घटनाएं बढ़ी हैं तो खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट मोड में आ गई हैं. जम्मू कश्मीर में अज्ञात आतंकियों की मूवमेंट खुफिया एजेंसियों ने ट्रैक की है. खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि ये आतंकी सुरक्षाबलों, सुरक्षाबलों की गाड़ियों और पिकेट्स को निशाना बना सकते हैं. इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है.

आजतक (aajtak.in) को मिली जानकारी के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षाबलों को आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है. खुफिया एजेंसियों की तरफ से जारी अलर्ट में कहा गया है कि बांदीपुरा इलाके में तीन अज्ञात आतंकियों की मूवमेंट ट्रैक की गई है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक तीनों अज्ञात आतंकियों की मूवमेंट 10 मई को ट्रैक की गई थी.

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी अपनी लोकेशन लगातार बदल रहे हैं.  बांदीपुरा में 10 मई से पहले 30 अप्रैल को भी तीन आतंकियों की लोकेशन ट्रैक हुई थी. इनमें से दो पाकिस्तानी आतंकी थी. दो पाकिस्तानी आतंकी उर्दू बोलने वाले हैं. इनके साथ एक स्थानीय आतंकी भी था. दो पाकिस्तानियों के साथ ट्रैक हुआ तीसरा आतंकी स्थानीय भाषा बोल रहा था.

ये आतंकी सिक्योरिटी फोर्सेज, सिक्योरिटी फोर्सेज की गाड़ियों को और पिकेट्स को टारगेट कर सकते हैं. खुफिया एजेंसियों ने इसे लेकर ही अलर्ट जारी किया है. आतंकियों की मूवमेंट 10 मई की रात 9 बजे ट्रैक की गई. गौरतलब है कि खुफिया एजेंसियों ने ये अलर्ट ऐसे समय में जारी किया है जब आतंकियों ने घाटी में एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बता दें कि आतंकियों ने पुलवामा में तैनात एसपीओ रियाज ठोकर की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रियाज पर आतंकियों ने गडूरा में फायरिंग की. आतंकियों की गोली से घायल रियाज को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें