scorecardresearch
 

J-k: कल कश्मीरी पंडित की हत्या, आज SPO को मारी गोली...आतंकियों की एक और कायराना हरकत

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है. आतंकियों ने शुक्रवार को पुलवामा में SPO पर फायरिंग कर दी. आतंकियों के हमले में पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलवामा में तैनात थे एसपीओ रियाज ठोकर
  • आतंकियों ने गुरुवार को राहुल भट्ट को बनाया था निशाना

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत लगातार जारी है. आतंकियों ने शुक्रवार को पुलवामा में SPO पर फायरिंग कर दी. इलाज के दौरान पुलिसकर्मी की मौत हो गई. इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी. 

बताया जा रहा है कि एसपीओ रियाज ठोकर पुलवामा में तैनात थे. आतंकियों ने उन पर गडूरा में हमला कर दिया. इस हमले में रियाज को गोली लग गई थी. उन्हें अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

एक दिन पहले ही हुई थी कश्मीरी पंडित की हत्या 

इससे एक दिन पहले ही आतंकियों ने राजस्व विभाग में तैनात राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया था. आतंकियों ने उन्हें तहसील ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद आतंकी फरार हो गए थे.

राहुल भट्ट का हुआ अंतिम संस्कार

उधर, राहुल भट्ट का बंतालाब में आज अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह, डिवीजनल कमिश्नर रमेश कुमार समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे. 


ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें