scorecardresearch
 

जम्मूः पुंछ के मंडी में भारी बारिश के कारण भूस्खलन, ट्रक ड्राइवर की मौत, कई दुकानें तबाह

पुंछ के मंडी में भारी बारिश की वजह से भूस्खलन हो गया. इसमें एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि कई दुकानें तबाह हो गईं. बारिश की वजह से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बारिश से अस्त व्यस्त हुआ जन-जीवन
  • भूस्खलन में कई दुकानें तबाह हो गईं

जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मंडी में रविवार को भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन में 45 वर्षीय एक ट्रक चालक की मौत हो गई. जबकि कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं. जानकारी के मुताबिक भूस्खलन के दौरान एक ट्रक डाइवर तारिक अहमद खान की मौत हो गई. वह ट्रक को  बाहर निकाल रहे थी, इसी दौरान भूस्खलन हो गया.

एजेंसी के मुताबिक पुंछ में रविवार को भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई. बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया. घरों में पानी भर गया. इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. भारी बारिश की वजह से पुंछ के मंडी में बारिश का पानी दुकानों में घुस गया, लोगों को लाखों रुपये का नुकसान हो गया.

अधिकारियों ने बताया कि सकलू गांव के पास मंडी-पुंछ मार्ग पर भूस्खलन हुआ. इसमें ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. हादसे के बाद बचाव दल तुरंत हरकत में आया और गंभीर हालत में ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला. उन्होंने कहा कि उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में ट्रक के अलावा पांच दुकानों को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि अंतिम रिपोर्ट आने तक सड़कों की सफाई करने का काम चल रहा है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें