scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंक पर बड़ी चोट, लश्कर के टॉप आतंकी समेत तीन दहशतगर्द ढेर

पुलिस मुताबिक उत्तरी कश्मीर के सोपोर के गुंड ब्रथ इलाके में रविवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर तक गोलीबारी चली.

सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकी मार गिराए हैं. (फाइल फोटो) सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकी मार गिराए हैं. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरक्षाबलों ने मारे लश्कर ए तैयबा के तीन आतंकी
  • इलाके में सर्च अभियान अब भी जारी
  • लश्कर आतंकी मुदासिर पंडित भी ढेर

जम्मू कश्मीर में रविवार देर रात शुरू हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अबतक तीन आंतकी मार गिराए हैं. तीनों लश्कर ए तैयबा के आतंकी थे. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में पहले एक आतंकी को मार गिराया गया इसके बाद जारी एनकाउंटर में दो और आतंकियों को मार गिराया गया. सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है. 

पुलिस मुताबिक उत्तरी कश्मीर के सोपोर के गुंड ब्रथ इलाके में रविवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया  जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर तक गोलीबारी चली. सर्च ऑपरेशन जारी है. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि लश्कर का टॉप आतंकी मुदासिर पंडित जो तीन पुलिसकर्मियों की हत्या, दो पार्षदों और दो आम नागरिकों की हत्या में शामिल था उसे भी मार गिराया गया है. कुल लश्कर के तीन आतंकी ढेर किए गए हैं. मुदासिर के नाम 10 लाख का इनाम भी घोषित किया गया था.

इसपर भी क्लिक करें- किश्तवाड़ साजिशः NIA ने 3 आतंकियों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट
 
इससे पहले बीते शनिवार को  जम्मू कश्मीर पुलिस ने बारामूला में एक नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था. केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर इन लोगों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट, हथियार और कारतूस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया था. पुलिस ने बताया था कि इन लोगों के पास से 10 ग्रेनेड, चार पिस्टल और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके अलावा इन लोगों के पास हेरोइन के 11 पैकेट, 21.5 लाख कैश, एक लाख रुपये का एक चेक भी बरामद किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें