scorecardresearch
 

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात के लिए खुला

जम्मू-कश्मीर में पिछले आठ दिनों से 300 किलोमीटर लंबा जम्मू - श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहने के बाद बुधवार को यातायात के लिए एकतरफा खोल दिया गया. हाईवे खुलने के साथ ही सबसे पहले फंसे हुए वाहनों को जम्मू से श्रीनगर रवाना किया गया.

कई दिनों से बंद था यातायात कई दिनों से बंद था यातायात

जम्मू-कश्मीर में पिछले आठ दिनों से 300 किलोमीटर लंबा जम्मू - श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहने के बाद बुधवार को यातायात के लिए एकतरफा खोल दिया गया. हाईवे खुलने के साथ ही सबसे पहले फंसे हुए वाहनों को जम्मू से श्रीनगर रवाना किया गया. आज करीब दो हज़ार ट्रक और छोटी यात्री गाड़‍ियां जम्मू से कश्मीर के लिए रवाना हुई.

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से फंसे वाहन आखिर बुधवार को जम्मू से रवाना हुए. हाईवे पर जम्मू के रामबन ज़िले में भूस्खलन के चलते यातायात को रोक दिया गया था. एक सप्ताह से जम्मू में हाईवे पर फंसे इन वाहन चालकों ने बुधवार को राहत की सांस ली, जब इन वाहनों को जम्मू से रवाना किया गया. एक सप्ताह से विपरीत मौसम की मार झेल रहे ट्रक ड्राइवर हाईवे खुलने से काफी खुश हैं.

ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि पिछले दो दिनों से जम्मू-कश्मीर में मौसम में लगातार हो रहे सुधार के बाद हाईवे को एकतरफा यातायात के लिए खोल दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें