scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में युवक की गोली मारकर हत्या

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलेना गांव में बुधवार दोपहर युवक की संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि, पहले खबर आई थी कि हत्या सेना के जवान की हुई है, लेकिन पुलिस ने इससे इंकार किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलेना गांव में बुधवार दोपहर एक युवक की संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि, पहले खबर आई थी कि JAKLI (जम्मू कश्मीर लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंट) के जवान और मोहम्मद यूसुफ नाइक के बेटे आशिक हुसैन को आज दोपहर पिंगलेना गांव में नाइक मोहल्ला में उनके घर के बाहर नकाबपोश बंदूकधारियों ने गोली मार दी. हालांकि, बाद में पुलिस ने इससे इंकार किया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक को स्थानीय हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के तुरंत बाद सेना और एसओजी की एक संयुक्त टीम ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

पुलवामा में हुआ था आतंकी हमला

इससे पहले 14 फरवरी को पुलवामा में ही सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. सुरक्षाबलों ने इसके बाद पुलवामा के आस-पास के इलाकों में सघन अभियान चलाकर डेढ़ दर्जन से अधिक आतंकियों को मार गिराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें