scorecardresearch
 

गृह मंत्री अमित शाह की श्रीनगर में सुरक्षा पर हाईलेवल मीटिंग, शहीद के परिजनों से मिले

Amit Shah Kashmir visit: अमित शाह ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर पुलिस के शहीद जवान परवेज अहमद दार के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मुझे व पूरे देश को उनकी बहादुरी पर गर्व है. उनके परिजनों से भेंट की और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी. मोदी जी ने जो नए जम्मू कश्मीर की कल्पना की है, उसको साकार करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस पूरी तन्मयता से प्रयासरत है.

अमित शाह ने शहीद जवान परवेज अहमद के परिजनों से की मुलाकात अमित शाह ने शहीद जवान परवेज अहमद के परिजनों से की मुलाकात
2:42
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर पहुंचे अमित शाह
  • शाह ने शहीद जवान की पत्नी को दी सरकारी नौकरी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर हैं. 370 हटने के बाद ये उनका यहां का पहला दौरा है. अमित शाह ने शनिवार को राजभवन में जम्मू कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति को लेकर उच्च स्तरीय बैठक की. इससे पहले शाह ने श्रीनगर में शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान शाह ने डार की पत्नी फातिमा अख्तर को सरकारी नौकरी देने का वादा किया. 

अमित शाह ने शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से कहा, पूरा देश आपके साथ है. हम हमेशा जम्मू कश्मीर पुलिस और परवेज अहमद डार के सर्वोच्च बलिदान को याद रखेंगे. 

CID ऑफिसर थे परवेज अहमद डार

पूरे देश को डार की बहादुरी पर गर्व 

वहीं, अमित शाह ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर पुलिस  के शहीद जवान परवेज अहमद दार के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मुझे व पूरे देश को उनकी बहादुरी पर गर्व है. उनके परिजनों से भेंट की और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी. मोदी जी ने जो नए जम्मू कश्मीर की कल्पना की है, उसको साकार करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस पूरी तन्मयता से प्रयासरत है. 

 

CID ऑफिसर थे परवेज अहमद डार 

इसी साल जून में आतंकियों ने श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार की हत्या कर दी थी. आतंकियों ने श्रीनगर के नौगाम स्थित कानीपोरा मस्जिद में जाते वक्त अहमद डार पर फायरिंग की थी. इस हमले में डार शहीद हो गए थे.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें