scorecardresearch
 

Himachal Civic Election: जेपी नड्डा के गृह जिले बिलासपुर में लहराया भगवा, नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को दी पटखनी

बिलासपुर नगर परिषद के कुल 11 वार्डों में से बीजेपी ने 7 पर जीत दर्ज की है. कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को 04 वार्डों पर जीत हासिल हुई है. 

बीजेपी का झंडा बीजेपी का झंडा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेपी नड्डा के गृह जिले बिलासपुर में बीजेपी का बढ़िया प्रदर्शन
  • नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को दी पटखनी
  • कुल 11 वार्डों से बीजेपी ने 7 में जीत दर्ज की

Himachal, Bilaspur Civic Body Poll: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के गृह जिला बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश) में नगर निकाय चुनाव में पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. बिलासपुर नगर परिषद के कुल 11 वार्डों में से बीजेपी ने 7 पर जीत दर्ज की है. बीजेपी ने नगर निकाय में सत्तासीन कांग्रेस को इस बार पटखनी दी है. कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को 04 वार्डों पर जीत हासिल हुई है. 

बता दें कि नगर निकाय व पंचायत के चुनावों को 2022 के विधानसभा चुनाव से पूर्व सेमी फाइनल माना जा रहा था. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गृह जिला होने के चलते प्रदेश की जनता की निगाहें बिलासपुर के निकाय चुनावों पर थीं. इन चुनावों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों ने अच्छी परफॉर्मेंस दी है. 

गौरतलब है कि कि बिलासपर नगर निकाय के चुनाव में बीजेपी को कभी भी बड़ी जीत नहीं हासिल हुई थी, लेकिन इस बार पार्टी ने 11 में से 7 सीटों पर जीत दर्ज कर विजय पताका लहराई है. 

देखें: आजतक LIVE TV

कमलेंद्र कश्यप वार्ड 03 से पार्षद चुने गए हैं तो अस्पताल में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली बीजेपी समर्थित नरेश देवी वार्ड 01 से पार्षद बनी हैं. कमलेंद्र ने जीत को लेकर जेपी नड्डा व सीएम जयराम ठाकुर को धन्यवाद देते हुए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने सभी पार्षदों द्वारा एकजुट होकर बिलासपुर शहर का विकास करने व रुकी हुई योजनाओं को धरातल पर लाने की बात कही है. वहीं नरेश देवी ने भी अपनी जीत के लिए जनता का आभार जताते हुए वार्ड का विकास करने की बात कही है. 

रिपोर्ट- मुकेश कुमार गौतम

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें