scorecardresearch
 

'खिलाड़ी तो अच्छी है, कपड़े भी अच्छे पहने'

गुड़गांव में भारतीय महिला कबड्डी टीम की कोच से कांग्रेसी विधायक ने सरेआम बदसलूकी की. हालांकि दिल्ली आज तक पर खबर दिखाए जाने के बाद विधायक सुनील डबास से माफी मांगने को तैयार है.

गुड़गांव में भारतीय महिला कबड्डी टीम की कोच सुनील डबास से कांग्रेसी विधायक धर्मपाल ने सरेआम बदसलूकी की. हालांकि दिल्ली आज तक पर खबर दिखाए जाने के बाद विधायक सुनील डबास से माफी मांगने को तैयार है.

दरअसल गुड़गांव के बादशाहपुर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक धर्मपाल शहर के DSD कॉलेज के सालाना समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर गए थे. समारोह में द्रोणाचार्य अवार्ड विजेता और भारतीय महिला कबड्डी टीम की कोच सुनील डबास भी मौजूद थी.

विधायक महोदय ने सुनील डबास से मुलाकात के वक्त उनके द्वारा पहनी हुई जींस और शर्ट को लेकर ताना मार दिया. विधायक धर्मपाल ने कोच को कहा कि आप खिलाड़ी तो अच्छी है लेकिन कपड़े भी अच्छे पहने.

महिला कोच को इन शब्दों से ऐसा धक्का लगा कि वो स्टेज पर ही बेहोश हो गई. जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया है. वहीं सुनील डबास के बेहोश होने के बाद कॉलेज के छात्रों ने कांग्रेसी विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

हालांकि इस पूरे मामले पर विधायक धर्मपाल का कहना है की उन्होंने ये बाद बड़े ही सहज लहजे में कही थी उनका इसके पीछे कोई गलत अर्थ नहीं था. बयान पर बढ़ रहे बवाल के बीच राव धर्मपाल ने इसे अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश बता डाला. उधर सुनील डबास के परिवार वालों और छात्रों में इस घटना को लेकर गहरी नाराजगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें