scorecardresearch
 

तीन तलाक पर साथ के लिए सूरत की मुस्लिम महिलाओं ने मोदी को कहा शुक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिवसीय दौर पर सूरत आ रहे हैं. यहां उनके स्वागत के लिए शहर के लोगों में भारी उत्साह दिख रहा है

मोदी के स्वागत के लिए पहुंची मुस्लिम महिलाएं मोदी के स्वागत के लिए पहुंची मुस्लिम महिलाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिवसीय दौर पर सूरत आ रहे हैं. यहां उनके स्वागत के लिए शहर के लोगों में भारी उत्साह दिख रहा है. कई जगह मोदी-मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं, तो वहीं सूरत एयरपोर्ट पर भी लोगों का भारी हुजूम है. यहां एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी आई हैं, जो मोदी के समर्थन में प्लेकार्ड पकड़े दिखीं. इन महिलाओं ने प्ले कार्ड के जरिये ट्रिपल तलाक पर साथ देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है.

ये महिलाएं सूरत के लिम्बायत इलाके की रहने वाली हैं. प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा करने के लिए यहां पहुंची जकिया का कहना है, ट्रिपल तलाक पर जब मुस्लिम महिलाओं को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था, तब प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे को छेड़कर हमें न्याय दिलाने की पहल की है. प्रधानमंत्री रविवार को जब सूरत आ रहे हैं, तो हम उनसे मिली इस मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा करने आए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर अब से कुछ ही देर में सूरत पहुंचने वाले हैं. प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का यह पहला सूरत दौरा है. इस लिहाज से पीएम के स्वागत में सूरत शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

सूरत की सड़कों पर हर जगह पीएम मोदी के आदमकद कटआउट नजर आ रहे हैं. खासकर सूरत हवाई अड्डे से लेकर सर्किट हाउस तक की 11 किलोमीटर की सड़क पूरी तरह मोदीमय नजर आ रही है. इस स्वच्छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया जैसे प्रोजेक्ट को हाईलाइट करते कटआउट और पोस्टर से सजाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें