scorecardresearch
 

मनोज तिवारी का दावा- जल्द ही दिल्ली को सीलिंग से दिलाएंगे निजात

मनोज तिवारी ने कहा, केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय और दिल्ली विकास प्राधिकरण के साथ मिलकर दिल्ली के मास्टर प्लान में संशोधन लगभग पूरे कर लिए गए हैं और अगले कुछ दिनों में हम लोग दिल्ली को सीलिंग से स्थायी समाधान देने जा रहे हैं.

मनोज तिवारी मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि जल्द ही दिल्ली को सीलिंग से स्थायी राहत मिलने वाली है. दिल्ली में बीते 3 महीने से सीलिंग जारी है.

मनोज तिवारी ने कहा, केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय और दिल्ली विकास प्राधिकरण के साथ मिलकर दिल्ली के मास्टर प्लान में संशोधन लगभग पूरे कर लिए गए हैं और अगले कुछ दिनों में हम लोग दिल्ली को सीलिंग से स्थायी समाधान देने जा रहे हैं. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं. ज्यादा से ज्यादा 20 से 25 दिनों में हम दिल्ली को सीलिंग से राहत देने के लिए कटिबद्ध हैं और राहत देंगे.

सोमवार को भी जारी रही सीलिंग

दिसंबर से जारी सीलिंग सोमवार को भी जारी रही. दक्षिणी दिल्ली में 19 संपत्तियां सील की गईं तो वहीं पूर्वी दिल्ली में 6 संपत्तियों पर सीलिंग की गाज गिरी उत्तरी दिल्ली में भी 18 संपत्तियों को सील किया गया.

साउथ एमसीडी ने जनकपुरी में 5 संपत्तियों को सील किया. इसके अलावा डिफेंस कॉलोनी मार्केट में 4 तो वहीं कैलाश कॉलोनी में 10 संपत्तियों को सील किया गया.

पूर्वी दिल्ली के सुख विहार और राधेश्याम पार्क इलाकों में 6 संपत्तियों को सील किया गया. उत्तरी दिल्ली में भी सोमवार को सीलिंग अभियान चलाया गया. यहां के रोहिणी सेक्टर 7, रोहिणी सेक्टर 29, प्रशांत विहार, पीतमपुरा में कुल 18 संपत्तियां सील की गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें