scorecardresearch
 

सीलिंग पर 2 अप्रैल से पहले कोर्ट में याचिका देंगे: रमेश विधूड़ी

रमेश विधूड़ी ने शुक्रवार को कहा कि 2 अप्रैल से पहले व्यापारियों को सीलिंग से राहत दिलाने के लिए बीजेपी कोर्ट में याचिका दायर करेगी.

रमेश विधूड़ी रमेश विधूड़ी

दिल्ली में जारी सीलिंग पर लगातार राजनीति हो रही है. ऐसे में बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने कहा कि सीलिंग पर समाधान ढूंढ़ने का काम था, दिल्ली के मालिक अरविंद केजरीवाल का. वह दिल्ली की सत्ता में पिछले 3 साल से हैं.

रमेश विधूड़ी ने 'आजतक' से बात करते हुए कहा कि 2 अप्रैल से पहले व्यापारियों को सीलिंग से राहत दिलाने के लिए बीजेपी कोर्ट में याचिका दायर करेगी. विधूड़ी ने कहा कि कोर्ट में एक हफ्ते के अंदर 2 अप्रैल से पहले हम एक याचिका डालेंगे कि प्राथमिकता के आधार पर जल्द इस याचिका को सुन लिया जाए और व्यापारियों को सीलिंग से निजात दिलाई जाए.

दिल्ली में सीलिंग के लिए केजरीवाल को जिम्मेदार मानते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने कभी भी डीडीए और मुख्य सचिव के साथ पिछले 3 साल में मीटिंग नहीं की. दिल्ली के मालिक साहब के कारण लोगों को ये भोगना पड़ रहा है.

बीजेपी नेता ने कहा कि पिछले 3 साल में केजरीवाल ने ऐसी स्थिति पैदा की ताकि केंद्र की सरकार बदनाम हो. केजरीवाल सरकार के आरोप कि आखिर केंद्र सरकार संसद में अध्यादेश क्यों नहीं लाती है पर रमेश विधूड़ी ने कहा कि अध्यादेश का काम तब होता राज्य सरकार का प्रस्ताव या सिफारिश आती, क्या धारा 356 लगाकर हम लोग राज्य सरकार को अपदस्थ कर अध्यादेश लाते, जब राज्य सरकार ने पिछले 3 साल में एक बार भी सिफारिश नहीं दी तो भला हम यह काम कैसे कर सकते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें