scorecardresearch
 

सीलिंग के खिलाफ 28 मार्च को बड़ी रैली करेंगे व्यापारी

सीलिंग के खिलाफ व्यापारियों ने 13 मार्च को भी दिल्ली बंद किया था, लेकिन अब वे बड़ी रैली आयोजित कर सरकार पर दबाव बढ़ाना चाहते हैं.

रैली करेंगे व्यापारी रैली करेंगे व्यापारी

एक तरफ सीलिंग को लेकर राजनीति जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ व्यापारियों का धरना प्रदर्शन भी चल रहा है. अब दिल्ली के रामलीला मैदान में 28 मार्च को दिल्ली के सभी व्यापारी सरकार के खिलाफ बड़ी रैली करेंगे. दिल्ली के सभी छोटे-बड़े व्यापारी संगठन इस रैली में भाग लेंगे.

इससे पहले दिल्ली विधानसभा के पहले दिन सीलिंग के खिलाफ प्रस्ताव भी पास किया गया, लेकिन इसे लेकर भी व्यापारियों में जबरदस्त नाराजगी थी. व्यपारी संगठन कैट के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में सीलिंग के खिलाफ प्रस्ताव पास करना सिर्फ धोखा है, अगर वाकई सरकार चिंतित होती तो वो बिल लेकर आती लेकिन इस तरह के प्रस्ताव का कोई मतलब नहीं है.

दरअसल सीलिंग के खिलाफ व्यापारियों ने 13 मार्च को भी दिल्ली बंद किया था, लेकिन अब वे बड़ी रैली आयोजित कर सरकार पर दबाव बढ़ाना चाहते हैं. व्यापारियों का आरोप है, चाहे केंद्र की सरकार हो या फिर दिल्ली सरकार दोनों ही सरकार खेल रही हैं. अभी तक किसी ने कोई समाधान नहीं दिया है बल्कि आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. ये रैली केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के लिए चेतावनी रैली की तरह है, जिसमें सरकार पर दबाव बनाया जाएगा कि जल्द से जल्द कोई फैसला लेकर व्यापारियों को राहत दी जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें