scorecardresearch
 

सोमनाथ भारती पर पत्नी को दो बार जान से मारने की कोशिश का आरोप

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा का कहना है कि उनके पति ने उन्हें दो बार जान से मारने की कोशिश की थी.

लिपिका मित्रा (फाइल फोटो) लिपिका मित्रा (फाइल फोटो)

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा का कहना है कि उनके पति ने उन्हें दो बार जान से मारने की कोशिश की थी.

बृहस्पतिवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान में मित्रा ने आरोप लगाया कि भारती ने उनके बच्चों के सामने उनकी कलाई एक पैने चीज से काट दी थी और उन्हें गालियां दी थी. मित्रा ने बताया इस घटना से उनके बच्चे अगले कई दिनों तक खौफजदा रहे.

किराया मांगने पर की थी पिटाई
मित्रा ने आगे बताया 19 मार्च 2013 को जब उन्होंने भारती से घर का किराया मांगा तो भारती ने उनकी पिटाई की और उनका गला घोंटकर मारने की कोशिश की जबकि वह सात महीने की प्रेग्नेंट थीं.

मेरे प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते से कटाया
मित्रा ने बताया, 'मेरे पैसे मांगने पर भारती ने मुझे गालियां दी. उसके बाद मुझे कई थप्पड़ मारे और मेरा गला घोंटने की भी कोशिश की. उन्होंने मुझे धक्का दिया यह जानते हुए भी कि मैं 7 महीने की प्रेग्नेंट हूं. उसके बाद उन्होंने अपने कुत्ते को मुझपर अटैक करने को कहा. जब कुत्ते ने मुझपर अटैक किया तो वह देख रहे थे. मुझे कुत्ते ने पेट और प्राइवेट पार्ट सहित कई जगह पर काटा.'

सोमनाथ भारती को आरोपी सिद्ध करने के लिए सबूत पर्याप्त: अधिकारी
एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक, 'मित्रा ने जो सबूत दिए हैं उसमें कुत्ते द्वारा काटे जाने की पुष्टि हुई है. हमने मित्रा के पड़ोसियों से भी बात की है जिन्होंने कुत्ते से काटे जाने की घटना को अपनी आंखों से देखा है. उन्होंने भारती को भी वहां खड़े देखा था. घटना के सबूत और तथ्य सोमनाथ भारती को आरोपी सिद्ध करने के लिए पर्याप्त हैं.'

झूठ बोलकर की थी शादी
आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती से लिपिका ने साल 2010 में यह कहकर शादी की थी कि वह इंटरनेशनल लॉ फर्म के हेड हैं. लिपिका ने सोमनाथ पर अबॉर्शन के लिए दबाव का भी आरोप लगाया. लिपिका ने बताया कि 2015 के असेंबली इलेक्शन में भी उनके बारे में सोमनाथ ने गलत जानकारी दी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें