scorecardresearch
 

साध्वी निरंजन ज्योति की अभद्र भाषा, गिरिराज ने केजरीवाल को बताया मायावी राक्षस

मोदी सरकार के दो मंत्रियों ने आज मर्यादा की सीमा लांघ दी. दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया तो गिरिराज सिंह ने पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल को मयावी राक्षस करार दिया.

मोदी सरकार के दो मंत्रियों ने आज मर्यादा की सीमा लांघ दी. दिल्ली चुनाव पर बोलते हुए साध्वी निरंजन ज्योति ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया तो गिरिराज सिंह ने पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल को मायावी राक्षस करार दिया.

दिल्ली में विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही राजधानी का सियासी पारी चढ़ने लगा है. राजनेता एक ओर जहां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, वहीं दो केंद्रीय मंत्रियों ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया जिसे सुनकर आप भी बोल उठेंगे कि सार्वजनिक मंच से ये कैसी भाषा है. केंद्रीय खाद्य राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिल्ली चुनावों पर कहा, 'दिल्ली में या तो रामजादों (राम के पुत्रों) की सरकार बनेगी या फिर ह***जादों की.' यूपी की फतेहपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद निरंजन ज्योति को पिछले महीने कैबिनेट में हुए विस्तार के तहत जगह मंत्री पद मिला है.

दूसरी ओर, केंद्रीय लघु उद्योग मंत्री गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को मायावी राक्षस कहा है. गिरिराज ने कहा, 'आम आदमी पार्टी डर गई है कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता निकल पड़ा है. हम मारीचि रुपी बहरूपिये को दिल्ली का सीएम नहीं बनने देंगे.' नवादा से सांसद गिरिराज सिंह अपने बयानों की वजह से पहले भी काफी चर्चा में रहे हैं. गिरिराज सिंह ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोदी विरोधियों को पाकिस्तान भेजने की बात कही थी जिसके बाद खूब हंगामा मचा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें