scorecardresearch
 

सीलिंग के मुद्दे पर साथ आएं सभी राजनीतिक दल: संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा- इस मुद्दे का समाधान केंद्र सरकार के पास है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर ये हल्ला बंद करा सकते हैं.

संजय सिंह संजय सिंह

दिल्ली में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीलिंग के मुद्दे पर मिलने का वक्‍त मांगा है. इसे लेकर 'आप' के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा- सीलिंग के मुद्दे पर तमाम राजनीतिक दल एक साथ आएं. चुनाव में भले एक दूसरे का विरोध करें, लेकिन इस मुद्दे पर सभी दल एक होकर संसद में बिल पास कराएं.

संजय सिंह ने आगे कहा- इस मुद्दे का समाधान केंद्र सरकार के पास है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर ये हल्ला बंद करा सकते हैं. इसे लेकर संसद में एक बिल लाया जाए. अगर सदन नहीं तो ऑर्डिनेंस लाकर और सदन है तो बिल लाकर इस मुद्दे का समाधान खोजा जाए.

अगर जल्लीकट्टू त्योहार के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलकर ऑर्डिनेंस ला सकते हैं तो बर्बाद हो रहे लाखों व्यापारियों को राहत क्यों नहीं दे सकते. लाखों दुकानों को सील कर दिल्ली को रेगिस्तान बनाने की तैयारी हो रही है. लाखों व्यापारियों की रोजी रोटी और उनसे जुड़े मजदूरों को सड़क पर खड़ा कर दिया गया.

इन इलाकों में मुगलों के जमाने से व्यापार हो रहा है. वहां किस आधार पर दुकानें सील हो रही हैं. 4 हजार करोड़ रुपए कन्वर्जन चार्ज जमा करने वाले व्यापारियों का क्या गुनाह है? इसको लेकर सीपीआई, सीपीएम, सपा, बसपा और जेडीयू जैसी पार्टियों से अरविंद केजरीवाल बातचीत करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें