scorecardresearch
 

MCD चुनाव के लिए केजरीवाल के लेटर को लेकर AAP करेगी डोर टु डोर प्रचार

दिल्ली नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी डोर टु डोर प्रचार करेगी. दिल्ली, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों की ही तर्ज पर आम आदमी पार्टी दिल्ली के नगर निगम चुनावों में भी घर-घर जाकर वोट मांगेगी.

AAP नेता अरविंद केजरीवाल AAP नेता अरविंद केजरीवाल

दिल्ली नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी डोर टु डोर प्रचार शुरू किया है. दिल्ली, पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों की ही तर्ज पर आम आदमी पार्टी दिल्ली के नगर निगम चुनावों में भी घर-घर जाकर वोट मांगेगी. इस डोर टु डोर प्रचार में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पार्टी के मुखि़या और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली वालों को लिखी चिट्ठी लेकर जाएंगे और हर घर जाकर इन चिट्ठियों के साथ पार्टी के लिए वोट मांगेंगे.

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के 46 लाख घरों में पार्टी डोर टु डोर प्रचार कर रही है. इसके लिए अरविंद केजरीवाल का एक ओपन लेटर पैम्फलेट के रूप में दिया जा रहा है. अब तक AAP ने 198 वार्ड के लिए टिकट जारी कर दिए हैं. पार्टी के सूत्रों की मानें तो डोर टु डोर प्रचार का पहला राउंड इस महीने के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा.

इस डोर टु डोर प्रचार में खास ध्यान दिया जा रहा है कि हर घर तक अरविंद केजरीवाल की जनता के नाम लिखी चिट्ठी जरूर पहुंचे, जिसमें उन्होंने एमसीडी के कथित कुशासन पर सवाल उठाते हुए अपने सरकार के काम गिनाकर जनता से वोट देने की अपील की है. अप्रैल महीने में दिल्ली में नगर निगम के चुनाव हो सकते हैं ऐसे में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें