scorecardresearch
 

एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी में टिकट की टक्कर

मुखर्जी नगर में बड़ी तादाद में पंजाबी लोग रहते हैं. टिकट के लिए मौजूदा पार्षद रजनी अब्बी की लड़ाई बीजेपी के ही नए चेहरे से होने वाली है. अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी इस वार्ड से किसकी टिकट पक्की करती है.

बीजेपी की निगम पार्षद हैं रजनी अब्बी बीजेपी की निगम पार्षद हैं रजनी अब्बी

दिल्ली में एमसीडी चुनाव नजदीक आते-आते टिकट बंटवारे को लेकर घमासान शुरू हो चुका है. दिल्ली के मुखर्जी नगर वार्ड 15 में भी पार्षद के टिकट को लेकर कांटे की टक्कर हैं. इस वार्ड में मौजूदा पार्षद बीजेपी नेता रजनी अब्बी हैं लेकिन बीजेपी से ही एक अन्य महिला वीनू झा भी टिकट की लड़ाई में शामिल हो चुकी हैं.

मुखर्जी नगर वार्ड में कुछ लोग पार्षद रजनी अब्बी के काम से खुश भी हैं और दोबारा भी उन्हीं को जिताना चाहते हैं लेकिन दूसरी ओर वीनू झा भी टिकट को लेकर अपनी दावेदारी के लिए आश्वस्त हैं. मुखर्जी नगर में बड़ी तादाद में पंजाबी लोग रहते हैं. टिकट के लिए मौजूदा पार्षद रजनी अब्बी की लड़ाई बीजेपी के ही नए चेहरे से होने वाली है. अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी इस वार्ड से किसकी टिकट पक्की करती है.

दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में जनता का मूड और उम्मीदवार की इलाके में पकड़ ही टिकट के सस्पेंस को खत्म करेगी और तब तक टिकट चाहने वालों की ये टक्कर जारी रहने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें