scorecardresearch
 

अरविंद केजरीवाल ने कहा- भंग हो MCD, ताजा चुनाव होने चाहिए

एमसीडी में चल रहे विवाद और डेढ़ लाख कर्मचारियों की हड़ताल शुरू होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो मैनेजमेंट अपने कर्मचारियों को सैलरी देने में सक्षम नहीं है, उसे भंग कर दिया जाना चाहिए. केजरीवाल ने कहा एमसीडी में ताजा चुनाव होने चाहिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

एमसीडी का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी भंग करके ताजा चुनाव कराने की सलाह दी है. एमसीडी के सभी निगमों के करीब 1.5 लाख कर्मचारी बुधवार से तीन दिनों की हड़ताल पर हैं.

केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, 'एक संगठन का मैनेजनेंट, जो कर्मचारियों को सैलरी नहीं दे सकती, उसे बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. एमसीडी को भंग किया जाए और नए चुनाव कराए जाएं.'

सरकार का कहना है कि उसने एमसीडी को पूरी राशि का भुगतान कर दिया है, जबकि एमसीडी का कहना है कि दिल्ली सरकार की ओर से जितना पैसा दिया गया है वह नाकाफी है. बहरहाल, सरकार और एमसीडी की इस तनातनी में राजधानी की सड़कों पर कूड़े का ढेर लग गया है . कर्मचारियों को बीते 3 महीनों से वेतन नहीं मिला है और सफाईकर्मी तीन दिवसीय हड़ताल पर हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा निशाना
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'आप एक पाप वाली पार्टी और भारत के लोग जल्द ही उन्हें देंगे श्राप.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें