scorecardresearch
 

CM केजरीवाल बोले- शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना किसानों का संवैधानिक अधिकार

सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि केंद्र सरकार के तीनों खेती बिल किसान विरोधी हैं. ये बिल वापिस लेने की बजाय किसानों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है, उन पर वॉटर कैनन चलाई जा रही हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-PTI) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो-PTI)

केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब के किसान दिल्ली तक आ पहुंचे हैं. किसानों की लड़ाई दिल्ली तक आ पहुंची है. हरियाणा ने किसानों को रोकने के लिए रास्ते बंद कर दिए हैं तो दिल्ली पुलिस भी मोर्चे पर तैनात है. किसानों को प्रदर्शन से रोके जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपत्ति दर्ज कराई है.

सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि केंद्र सरकार के तीनों खेती बिल किसान विरोधी हैं. ये बिल वापिस लेने की बजाय किसानों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है, उन पर वॉटर कैनन चलाई जा रही हैं. किसानों पर ये जुर्म बिल्कुल गलत है. शांतिपूर्ण प्रदर्शन उनका संवैधानिक अधिकार है.

आज आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस भी
अपने अगले ट्वीट में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के 8वें स्थापना दिवस पर आप सभी को बधाई. देश और मानवता इस वक़्त बेहद कठिन दौर में हैं. मेरी हर कार्यकर्ता से अपील है कि लोगों की खूब मदद करें. मास्क बांटें, बीमार को अस्पताल पहुंचाएं, भूखे को रोटी दें. इस वक्त कोई राजनीति नहीं. सबको साथ लेकर लोगों की सेवा करें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें