scorecardresearch
 

10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान में केजरीवाल को मिला कपिल देव का साथ

डेंगू से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू किए गए 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान को सेलिब्रिटी चेहरों का समर्थन भी मिल रहा है.

सीएम केजरीवाल और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (फोटो- Twitter) सीएम केजरीवाल और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (फोटो- Twitter)

  • डेंगू के खिलाफ अभियान पर कपिल देव का समर्थन
  • अभियान को कपिल देव ने बताया बड़ी मुहिम

डेंगू से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा शुरू किए गए 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान को सेलिब्रिटी चेहरों का समर्थन भी मिल रहा है. रविवार को अरविंद केजरीवाल ने जाने-माने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के घर जाकर उनसे मुलाकात की. कपिल देव ने अरविंद केजरीवाल की मुहिम का स्वगात किया. वहीं, अरविंद केजरीवाल भी कपिल देव से मुलाकात के बाद उनका शुक्रिया करते नजर आए.

कपिल देव ने केजरीवाल सरकार की मुहिम का स्वागत करते हुए कहा, 'ये काफी बड़ी मुहिम है. ये हमारी जिम्मेदारी है कि इन बातों को ख्याल रखें. कोई बीमार न हो, इससे बड़ी बात कुछ नहीं हो सकती है.'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज बहुत से सेलिब्रिटी इस मुहिम से जुड़े रहे हैं. युवाओं के आइकॉन कपिल देव भी इस मुहिम का समर्थन कर रहे हैं.

इसके अलावा जानीमानी बॉलीवुड हस्तियों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान का समर्थन किया है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी में जावेद अख्तर, शत्रुघ्न सिन्हा, अमजद अली खान, इमरान हाश्मी, तापसी पन्नू, महेश भट्ट और राहुल देव शामिल हैं.

जावेद अख्तर का ट्वीट-

अमजद अली खान का ट्वीट- इमरान हाशमी का ट्वीट- तापसी पन्नू का ट्वीट- इनके अलावा कई अन्य सेलिब्रिटी ने भी ट्वीट कर इस अभियान को समर्थन दिया है.

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डेंगू और चिकनगुनिया के खिलाफ शुरू की गई 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट मुहिम से जुड़ने के लिए कई जानीमानी हस्तियों को सोशल मीडिया पर बाकायदा टैग कर आमंत्रित भी किया है.

इसके अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी सिलेब्रिटी चेहरों के साथ-साथ पत्रकारों को मुहिम से जोड़ने की कवायद करते नजर आए. दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने भी रविवार को 10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान में हिस्सा लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें