scorecardresearch
 

दिल्ली: AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने किया सुसाइड

AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने सुसाइड कर लिया है. गुरुवार शाम 4.40 PM पर पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स ने राजौरी गार्डन में अपने घर में फांसी के फंदे से लटक सुसाइड कर लिया है.

X
AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज
AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज

AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने सुसाइड कर लिया है. गुरुवार शाम 4.40 PM पर पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स ने राजौरी गार्डन में अपने घर में फांसी के फंदे से लटक सुसाइड कर लिया है. किस वजह से ये बड़ा कदम उठाया गया, अभी तक स्पष्ट नहीं है.

बताया जा रहा है कि संदीप भारद्वाज को अस्पताल उनके एक दोस्त लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. शुरुआती जांच के बाद कहा जा रहा है कि उनका तलाक हो चुका था. इनका एक 20 साल का बेटा भी है. पुलिस इस समय इस सुसाइड को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर रही है. अभी के लिए पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सेकेट्री होने के साथ-साथ संदीप का भारतद्वज मार्बल के नाम से व्यापार भी है. लेकिन गुरुवार को उन्होंने आत्महत्या कर सभी को हैरत में डाल दिया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. किसी भी बड़े नेता ने आगे आकर शोक व्यक्त नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें