scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो सड़क, दिल्ली के पार्षद ने रखा प्रस्ताव

दिल्ली के एक पार्षद ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक गली का नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है. वार्ड संख्या-59 एस एंड्रयूज गंज के अंतर्गत रोड नंबर 8 के अधितकर निवासी बिहार से संबंध रखते हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि रोड नंबर 8 का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखा जाए जिससे अभिनेता को याद रखा जाए.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल-पीटीआई) फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एंड्रयूज गंज से कांग्रेस के पार्षद हैं अभिषेक
  • इलाके में बड़ी संख्या में बिहारी लोग रहते हैं
  • सुशांत को याद रखने के मकसद से प्रस्ताव

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है लेकिन उनकी मौत पर राजनीति ने जोर पकड़ लिया है. अब दिल्ली के एक पार्षद ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक गली की सड़क का नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है.

दिल्ली के एंड्रयूज गंज से कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक गली का नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है. उन्होंने यह प्रस्ताव दक्षिण दिल्ली नगर निगम की बैठक में रखा.

कांग्रेस पार्षद अभिषेक की ओर से जिस गली का नाम बदलने के लिए प्रस्ताव दिया गया है वो सड़क एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप को जोड़ती है.

सड़क का नाम बदलने को लेकर दिए गए प्रस्ताव में कांग्रेस पार्षद की ओर से कहा गया कि वार्ड संख्या-59एस (एंड्रयूज गंज) के अंतर्गत रोड नंबर 8 (एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप तक) के मार्ग का अभी तक कोई विशिष्ट नाम नहीं रखा गया है.

उन्होंने कहा कि वार्ड संख्या-59 एस एंड्रयूज गंज के अंतर्गत रोड नंबर 8 के अधिकतर निवासी बिहार से संबंध रखते हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि रोड नंबर 8 का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखा जाए जिससे अभिनेता को याद रखा जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें