scorecardresearch
 

दिल्ली: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने CM केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

पॉली क्लीनिक के उद्घाटन के मौके सीलमपुर पहुंचे सीएम केजरीवाल को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस पार्षद सत्य शर्मा विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे.

X
केजरीवाल को दिखाए काले झंडे
केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

दिल्ली में सत्ता की पहली सालगिरह मना रही आम आदमी पार्टी की सरकार को विपक्षियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही केजरीवाल सरकार के एक साल पूरे होने पर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीलमपुर पहुंचे केजरीवाल को काले झंडे दिखाए.

पॉली क्लीनिक के उद्घाटन के मौके सीलमपुर पहुंचे सीएम केजरीवाल को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि‍ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस पार्षद सत्य शर्मा विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे.

बीजेपी ने मनाया काला दिवस
इससे पहले एनडीएमसी के कन्वेंशन सेंटर के बाहर बीजेपी ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. यहां केजरीवाल ने अपने एक साल के कामकाज का हिसाब दिया था. बीजेपी ने रविवार को काले गुब्बारे छोड़कर केजरीवाल सरकार की सालगिरह को काला दिवस के तौर पर मनाया. जबकि कांग्रेस इसे छलावा दिवस कह रही है.

पानी के बकाया माफ
इससे पहले अपनी सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर रविवार को केजरीवाल ने ऐलान किया कि दिल्ली में ई, एफ, जी और एच कैटेग‍िरी की कॉलोनियों में 30 नवंबर 2015 तक के पानी के बकाया मिल माफ कर दिए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें