scorecardresearch
 

AAP की वेबसाइट पर मोदी की तारीफ: पार्टी ने वॉलंटियर को निकाला

दिल्ली चुनावों की सुगबुगाहट तेज होते ही अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की जमकर किरकिरी होनी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी की वेबसाइट में केजरीवाल को दिल्ली के सीएम और मोदी को पीएम के तौर पर दिखाने वाले लेख और तस्वीर इसका ताजा उदाहरण हैं. 'आप' ने अब इस मामले में पार्टी के कथित दोषी वॉलंटियर को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

वेबसाइट मामले में AAP की जमकर हुई थी किरकिरी वेबसाइट मामले में AAP की जमकर हुई थी किरकिरी

दिल्ली चुनावों की सुगबुगाहट तेज होते ही अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की जमकर किरकिरी होनी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी की वेबसाइट में केजरीवाल को दिल्ली के सीएम और मोदी को पीएम के तौर पर दिखाने वाले लेख और तस्वीर इसका ताजा उदाहरण हैं. 'आप' ने अब इस मामले में पार्टी के कथित दोषी वॉलंटियर को वेबसाइट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

'आप' नेताओं ने इस मामले में बीजेपी नेताओं पर शक जताया है. खबरों के मुताबिक, पार्टी नेताओं ने कहा कि बीजेपी नेताओं के निर्देश पर ही वॉलंटियर रोहित शर्मा ने 'आप' की वेब टीम को जॉइन किया था. शुक्रवार शाम रोहित ने बिना किसी को बताए पार्टी की वेबसाइट में लेख और तस्वीर अपलोड कर दी.

बहरहाल, 'आप' ने रोहित को वेबसाइट के काम से हटा दिया है और मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि पार्टी ने लेख और तस्वीर को वेबसाइट से लगने के कुछ देर बाद ही हटा दिया था. गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल खुद भी कई टीवी इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी को पीएम और खुद को दिल्ली के सीएम के तौर पर दिल्ली के लोगों की पसंद बता चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें