scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ः फूड पॉइज़निंग से 40 बच्चों समेत 100 बीमार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में फूड पॉइज़निंग होने से 100 लोग बीमार हो गए हैं. इनमें 40 बच्चे भी शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

40 बच्चों की भी तबीयत खराब हुई है. 40 बच्चों की भी तबीयत खराब हुई है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महासमुंद जिले की घटना
  • अस्पताल में भर्ती बीमार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में फूड पॉइज़निंग होने से 100 लोग बीमार पड़ गए हैं. बीमारों में 40 बच्चे भी शामिल हैं. इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के अंसुला गांव की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वहां खाना खाने के बाद इन्हें उल्टी-दस्त की शिकायत होने लगी थी. इसके बाद इन्हें पिथौरा और सांकरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

लोगों के मुताबिक, अंसुला गांव के शासकीय स्कूल के हेड मास्टर रमाकांत साहू के घर पर दशगात्र का कार्यक्रम था और बताया जा रहा है कि इसी कार्यक्रम में बड़ों के अलावा प्राथमिक और मिडिल स्कूल के बच्चों ने भी खाना खाया था जिसके करीब 2-3 घंटे बाद सबकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

फूड पॉइज़निंग का शिकार हुए कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है जबकि बाकी लोगो का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने दशगात्र कार्यक्रम में मशरूम की सब्जी खाने से फूड पॉइज़निंग की आशंका जताई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें