scorecardresearch
 

तेजस्वी यादव की उत्साही कार्यकर्ताओं से अपील- हैप्पी बर्थ डे कहने पटना न पहुंच जाएं

राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर रहा है कि सभी शुभचिंतकों और समर्थकों से विनम्र अनुरोध है कि तेजस्वी यादव के अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने के निजी निर्णय का सम्मान करते हुए आप घर पर ही रहें और आवास आकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचें.

X
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फोटो-पीटीआई) आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मतगणना से एक दिन पहले तेजस्वी का जन्मदिन
  • समर्थकों को घर न आने की दी सलाह
  • परिवार के साथ जन्मदिन मनाएंगे तेजस्वी

बिहार में इतिहास रचने की बाट जोह रहे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. तेजस्वी यादव का जन्म 9 नवंबर 1989 को हुआ था. आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी यादव ने पार्टी के उत्साही कार्यकर्ताओं से अपील की है कि जन्मदिन की बधाई देने वे उनके घर पर न आएं और अपने घर से ही उन्हें शुभकामना दें. 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि उन्होंने अपना जन्मदिन परिवार वालों और अपने नजदीकी लोगों के साथ मनाने का फैसला किया है, इसलिए कार्यकर्ता उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पटना न पहुंच जाएं. 

राष्ट्रीय जनता दल ने भी ट्वीट कर रहा है कि सभी शुभचिंतकों और समर्थकों से विनम्र अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने के निजी निर्णय का सम्मान करते हुए आप घर पर ही रहें और आवास आकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचें. 

तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने भी ट्विटर के जरिए तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी है.

पार्टी ने कहा है कि 10 नवंबर को कार्यकर्ता मतगणना हेतु अपनी सजग उपस्थिति क्षेत्र में बनाए रखें. बिहार में कल सभी 243 सीटों पर मतगणना है. 

बता दें कि बिहार चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव महागठबंधन के सबसे बड़े नेता बनकर उभरे. तेजस्वी ने महागठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में 250 से अधिक चुनावी जनसभाएं कीं. 9वीं कक्षा तक पढ़ाई करने वाले तेजस्वी लालू प्रसाद यादव के पुत्र हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पहली बार साल 2015 में राघोपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में जीतकर वे विधानसभा पहुंचे और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार में वे डिप्टी सीएम बने. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें