scorecardresearch
 

शपथ लेते ही नीतीश सरकार पर हमलावर हुई आरजेडी, तेजस्वी के बाद अब तेजप्रताप ने कसा तंज

सोमवार को नीतीश कुमार ने 7वीं बार सीएम पद की शपथ ली. वहीं, उनके शपथ ग्रहण के बाद से आरजेडी की ओर से लगातार तीखी प्रतिक्रिया आ रही है. तेजस्वी यादव की तंज भरी बधाई के बाद अब उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने चुटकी ली है.

X
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरजेडी नेता का नीतीश पर हमला
  • 7वीं बार सीेएम बने हैं नीतीश कुमार
  • सोमवार को 14 मंत्री ने भी ली शपथ

बिहार में नीतीश कुमार की फिर ताजपेशी हुई है. सोमवार को नीतीश कुमार ने 7वीं बार सीएम पद की शपथ ली. वहीं, उनके शपथ ग्रहण के बाद से आरजेडी की ओर से लगातार तीखी प्रतिक्रिया आ रही है. तेजस्वी यादव की तंज भरी बधाई के बाद अब उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने चुटकी ली है.   

तेजप्रताप ने ट्वीट करके लिखा है, 'आदरणीय नीतीश कुमार जी को 7वीं बार मुख्यमंत्री मनोनीत होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं कि इस बार चूहे, दारू के नशे में कोई बांध नहीं तोड़ पाएंगे और उद्घाटन से पहले कोई पुल नहीं टूटेगा..!'

इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को तंज भरी बधाई दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था, 'आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएं. आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनाएंगे.'

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि नीतीश कुमार ने सोमवार को 7वीं बार सूबे के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली. उनके साथ 14 मंत्रियों ने भी शपथ ली. इसमें बीजेपी के 7, जेडीयू के 5, वीआईपी और हम पार्टी के एक-एक मंत्री शामिल हैं. इस बार डिप्टी सीएम पद की जिम्मेदारी तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी सौंपी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें