scorecardresearch
 

मुंगेर हिंसा: उपद्रवियों ने पूरब सराय थाने से लूटे 140 जिंदा कारतूस, बड़े खतरे की आशंका

जानकारी के मुताबिक उपद्रवी तत्वों ने एसएलआर के 100 जिंदा कारतूस और इंसास राइफल के 40 जिंदा कारतूस पुलिस थाने से लूट लिए. पूरब सराय थाने के प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि उपद्रवी तत्वों ने थाने में घुसकर काफी सारे दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और 140 जिंदा कारतूस लेकर भाग गए.

उपद्रवियों ने पूरब सराय थाने से लूटे 140 जिंदा कारतूस (फाइल फोटो) उपद्रवियों ने पूरब सराय थाने से लूटे 140 जिंदा कारतूस (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आक्रोशित लोगों ने शहर में जमकर बवाल मचाया
  • उपद्रवी तत्वों ने कई थानों में आगजनी और पत्थरबाजी की
  • उपद्रवियों ने पूरब सराय थाने से लूटे 140 जिंदा कारतूस

मुंगेर गोलीकांड के विरोध में गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने शहर में जमकर बवाल मचाया और कई थानों में आगजनी और पत्थरबाजी की. इसी क्रम में शरारती तत्वों ने पूरब सराय थाने पर भी हमला बोला और पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया. अब ऐसी खबर आ रही है कि उपद्रवी तत्व पुलिस की जीप को आग लगाने के बाद थाने के अंदर घुस गए थे और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से 140 जिंदा कारतूस लूट लिए.

जानकारी के मुताबिक उपद्रवी तत्वों ने एसएलआर के 100 जिंदा कारतूस और इंसास राइफल के 40 जिंदा कारतूस पुलिस थाने से लूट लिए. पूरब सराय थाने के प्रभारी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि उपद्रवी तत्वों ने थाने में घुसकर काफी सारे दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और 140 जिंदा कारतूस लेकर भाग गए.

देखें: आजतक LIVE TV

मृत्युंजय कुमार ने कहा कि 500 की संख्या में शरारती तत्वों ने थाने पर हमला कर दिया और उसके बाद जीप को आग लगा दी. इसके बाद उन लोगों ने पुलिस वालों के निजी सामान जैसे एटीएम कार्ड ले लिया और साथ ही साथ 140 राउंड जिंदा कारतूस भी लेकर भाग गए.

मृत्युंजय कुमार ने कहा कि हम फिलहाल रिकॉर्ड से मिलान कर रहे हैं कि और क्या-क्या चीज शरारती तत्वों के द्वारा लूटी गई है. बिहार में इस वक्त चुनाव चल रहे हैं और इतनी बड़ी संख्या में पुलिस से जिंदा कारतूस लूट लेने के मामले ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें