scorecardresearch
 

'बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी, होगा स्पीडी ट्रायल', मधुबनी हत्याकांड पर नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

नीतीश कुमार ने कहा कि घटना के दिन से ही अब तक के डीजीपी एसके सिंघल ने उनसे 5 बार बातचीत करते हुए मामले के बारे में सभी जानकारी दी है. नीतीश ने कहा कि उन्होंने डीजीपी को निर्देश दिया है कि इस पूरी घटना में जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए और अपराधी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाना चाहिए.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.(फाइल फोटो) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.(फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मधुबनी हत्याकांड का होगा स्पीडी ट्रायल
  • नीतीश बोले-अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे
  • विपक्ष पर भी नीतीश ने किया पलटवार

बिहार के मधुबनी जिले में बीते 29 मार्च को 5 लोगों की निर्मम हत्या के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा और इस पूरे मामले का स्पीडी ट्रायल करवाया जाएगा.

नीतीश ने कहा कि घटना के दिन से ही अब तक के डीजीपी एसके सिंघल ने उनसे 5 बार बातचीत करते हुए मामले के बारे में सभी जानकारी दी है. नीतीश ने कहा कि उन्होंने डीजीपी को निर्देश दिया है कि इस पूरी घटना में जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए और अपराधी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाना चाहिए.

नीतीश कुमार ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “हत्या के पीछे क्या कारण है उसको गंभीरता से देखना चाहिए. जिस किसी ने मर्डर किया है वो अपराधी बचेगा नहीं. इस पूरे मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा.” मधुबनी के घटना पर विपक्ष के हमलावर तेवर को देखते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि उन पर हमला करके विपक्ष को पब्लिसिटी मिलती है. नीतीश कुमार ने कहा, “हम बिना कारण के कभी कुछ नहीं बोलते हैं. हम तो दिन भर काम में लगे रहते हैं. विपक्ष मेरे ऊपर बोलता है तो उसको पब्लिसिटी मिलती है. इसके लिए उसको बधाई है, कोई काम मत करो सिर्फ पब्लिसिटी लो.”

गौरतलब है कि मधुबनी में होली के दिन हुई पांच लोगों की हत्या के मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्ष तो कानून व्यवस्था का सवाल उठा ही रहा है, लेकिन अब नीतीश सरकार में शामिल बीजेपी के मंत्री और विधायक भी इस मुद्दे को लेकर सुशासन बाबू को घेरने लगे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें