scorecardresearch
 

तेजप्रताप की शादी में पहुंचे शत्रुघ्न, कहा- लकी बहू की वजह से लालू के आ गए अच्छे दिन

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शिरकत करने और नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पटना पहुंचे.

शत्रुघ्न सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शिरकत करने और नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू के बेटे की शादी में शिरकत करने को लेकर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो डंके की चोट पर शादी में शिरकत करने के लिए आए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार से उनकी व्यक्तिगत मित्रता है. इस वजह से वह तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए आए हैं. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा के लालू परिवार से नज़दीकियों की वजह से बीजेपी हमेशा असहज महसूस करती रही है. पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इशारों-़इशारों में शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी छोड़ने तक की नसीहत दे डाली थी.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप की शादी में नहीं बनेगा नॉनवेज, मुलायम के खानसामे को जिम्मा

'आजतक' से खास बातचीत करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू का पैरोल पर छूटना और फिर मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मिलना अच्छी खबर है.

लालू परिवार में खुशियों को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इसकी सबसे बड़ी वजह आने वाली बहू ऐश्वर्या राय है. जिसे उन्होंने परिवार के लिए “लकी चार्म” बताया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नई बहू के लक्षण ऐसे हैं कि आने से पहले ही लालू प्रसाद ना केवल पैरोल मिल गई बल्कि मेडिकल ग्राउंड पर जमानत हुई. यह दर्शाता है कि लालू प्रसाद के 'अच्छे दिन आ गए हैं'. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह हमेशा लालू और उनके परिवार वालों की कुशलता की कामना करते हैं.

मिट्टी घोटाले में तेजप्रताप की कोई भूमिका नहीं

तेजस्वी यादव के खिलाफ चल रहे बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इन सभी मामलों में दम नहीं है. मिट्टी घोटाले में फंसे तेजप्रताप को लेकर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका समर्थन किया. उन्होंने कहा कि मिट्टी घोटाला हुआ होगा मगर इसमें तेजप्रताप की कोई भूमिका नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें