scorecardresearch
 

तेजस्वी के दिवाली संदेश में भी मुद्दों की झलक, कहा- बेरोजगारी के अंधकार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध

अपने शुभकामना संदेश में तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम अशिक्षा, गरीबी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अफसरशाही के साथ ही दवाई, पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और सुनवाई में व्याप्त घनघोर अंधेरे को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटोः पीटीआई) आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विधानसभा चुनाव में भी उठाया था मुद्दा
  • बहुमत से पीछे रह गया था महागठबंधन
  • संदेश के अंत में लिखा- जय हिंद, जय बिहार

बिहार के हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप उभरी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सभी को दिवाली के त्योहार पर शुभकामनाएं दी हैं.

अपने शुभकामना संदेश में तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम अशिक्षा, गरीबी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अफसरशाही के साथ ही दवाई, पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और सुनवाई में व्याप्त घनघोर अंधेरे को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. तेजस्वी ने अपने शुभकामना संदेश के अंत में जय हिंद, जय बिहार लिखा है.

गौरतलब है कि तेजस्वी ने अपने ट्वीट में जिन मुद्दों का जिक्र किया है, उसे विधानसभा चुनाव में भी पुरजोर तरीके से उठाया था. चुनाव नतीजों पर इसका प्रभाव भी साफ नजर आया था. दिवाली से महज चंद रोज पहले 10 नवंबर को आए चुनाव नतीजों में आरजेडी अकेले दम 75 सीटें जीतकर सूबे की सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी थी.

देखें: आजतक LIVE TV

हालांकि, आरजेडी के सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने के बावजूद उसके नेतृत्व वाला महागठबंधन 110 सीटें ही जीत सका और बहुमत के लिए जरूरी 122 सीटों के जादुई आंकड़े से 12 सीट पीछे रह गया. सत्ताधारी एनडीए ने दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदर्शन के सहारे 125 सीटें पाकर पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया था.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने दिवाली के शुभकामना संदेश के ट्वीट में भी मुद्दों की चर्चा कर यह साफ कर दिया है कि वे इन मुद्दों को लेकर आगे भी सरकार को घेरते रहेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें