scorecardresearch
 

तांत्रिक के जाल में फंसी महिला ने बच्ची की दी बलि, बेटे की चाहत में की हत्या

नालंदा में लापता बच्ची का शव बरामद किया गया. पुलिसिया तफ्तीश में खुलासा हुआ कि बेटे की चाहत में सगी चाची ने ही तांत्रिक के कहने पर बच्ची की बलि दे दी.

X

नालंदा में लापता बच्ची का शव बरामद किया गया. पुलिसिया तफ्तीश में खुलासा हुआ कि बेटे की चाहत में सगी चाची ने ही तांत्रिक के कहने पर बच्ची की बलि दे दी.

बिहार शरीफ के मंसूर नगर में राजीव पटेल की पांच साल की बच्ची सोमवार शाम लापता हो गई. खोजबीन के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो परिवारवालों ने सोहसराय थाने में मामला दर्ज करा दिया. जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के घरों की तलाशी शुरू कर दी. पड़ोस में रह रही बच्ची की चाची सुधा के घर जब पुलिस पहुंची तो एक कमरे पर ताला लगा पाया. चाबी खो जाने का बहाना बनाकर महिला ने पुलिस को रफा-दफा करने की कोशिश की. अगले दिन उसी महिला के घर के पीछे पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया. इसके बाद जब पुलिस ने जबरन उस कमरे को खुलवाया, तो पूरा मामला साफ हो गया.

कमरे में रखे एक बक्से पर खून के छींटे पाए गए. पुलिस ने जब दोबारा सुधा से पूछताछ की तब अपना गुनाह कबूल करते हुए उसने अपनी हैवानियत की पूरी दास्तां बयां कर दी. दो बेटियों की मां सुधा ने बताया कि बेटे के लिए तांत्रिक के कहने पर उसने अपनी भतीजी को मार डाला. तांत्रिक ने उसे कहा था कि अगर वो अष्टमी के दिन अपने परिवार के किसी बच्चे की बलि चढ़ाएगी तो उसे बेटा होगा. तांत्रिक ने ये आश्वसन भी दिया था कि वह अपनी तंत्र विद्या से लाश को गायब भी कर देगा. तांत्रिक की बात मान कर शाम को जैसे ही बच्ची उसके घर खेलने आई महिला ने उसकी हत्या कर दी और लाश को बक्से में बंद कर दिया. सास को जब इस बात का पता चला तो उसने लाश को घर के पीछे फेंक दिया.

आरोपी चाची और दादी पुलिस गिरफ्त में है और तांत्रिक लाल बाबा की सरगर्मी से तलाश जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें