scorecardresearch
 

Pizza डिलीवरी बॉय तो कभी न्यूजपेपर हॉकर बनकर करता था शराब की डिलीवरी, तिकड़म का ऐसे हुआ खुलासा

Bihar News: चौंकाने वाली बात यह है कि शराब की होम Delivery करने वाला शातिर तस्कर कभी पिज्जा डिलीवरी बॉय तो कभी पेपर हॉकर बनकर शहर में घूम-घूमकर शराब की होम डिलीवरी किया करता था.

X
उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के साथ रंगे हाथों पकड़ा आरोपी.  उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के साथ रंगे हाथों पकड़ा आरोपी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराब की Home Delivery की अजब-गजब तरकीब
  • Delivery Boy की ड्रेस में करता था शराब की होम तस्करी

बिहार में शराबबंदी के बावजूद तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर पर शराब की डिलीवरी कर रहे हैं. हाजीपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने पिज्जा डिलीवरी बॉय की ड्रेस में शराब पहुंचाने वाले एक युवक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी कभी न्यूज पेपर का हॉकर तो कभी पिज्जा पहुंचाने वाला बनकर लंबे समय से शहर में शराब की होम डिलीवरी कर रहा था. 
 
उत्पाद विभाग के एसआई  विकास कुमार ने बताया, बीते दिनों से गुप्त सूत्रों से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग पिज्जा डिलीवरी और अखबार के हॉकर की शक्ल में शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं. विभाग ने जाल बिछाया और शराब तस्कर को रंगे हाथ पकड़ लिया. आरोपी के पास से शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं. 

बताया गया कि जिस वक्त शातिर तस्कर को पकड़ा गया, उस वक्त उसने पिज्जा डिलीवरी बॉय की ड्रेस पहन रखी थी और साइकिल पर अखबार का बंडल डालकर हॉकर की शक्ल में था, लेकिन विभाग को शातिर तस्कर के बारे में पक्की खबर थी, जिसके कारण आरोपी पकड़ा गया. इसी के साथ बिहार में शराब की होम डिलीवरी के तिकड़म का खुलासा हुआ है.  

बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद से हथियारों की तस्करी काफी बढ़ गई है. खुफिया सूत्रों की मानें तो पहले की अपेक्षा शराब माफिया और शराब से जुड़े अपराधियों ने खूब हथियार खरीदे हैं. बुधवार को ही बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम ने 2 हथियार तस्करों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों तस्कर अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं.   


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें