scorecardresearch
 

रेखा बन सकती हैं बिहार पर्यटन की ब्रांड एंबेसडर, मंत्री जावेद अंसारी ने दी जानकारी

नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन का इस्तेमाल गुजरात के पर्यटन की ब्रैंडिंग के लिए किया, वहीं बिहार सरकार अब फिल्म अभिनेत्री रेखा के जरिए बिहार पर्यटन की ब्रैंडिंग की कवायद में जुटी है.

नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन का इस्तेमाल गुजरात के पर्यटन की ब्रैंडिंग के लिए किया, वहीं बिहार सरकार अब फिल्म अभिनेत्री रेखा के जरिए बिहार पर्यटन की ब्रैंडिंग की कवायद में जुटी है. बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री जावेद अहमद अंसारी ने कहा कि जल्द ही रेखा से वो पर्यटन विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनने का आग्रह करेंगे.

रेखा ने 50 साल के सफल फिल्मी करियर के बाद सियासत का रुख किया है. रेखा के चाहने वाले लाखों हैं. इतने वर्षों बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. लिहाजा अब बिहार सरकार रेखा की इसी फैन फॉलोइंग को भुनाने की कोशिश में है.

जावेद अंसारी ने कहा, 'मैंने मन बनाया है कि रेखाजी को अप्रोच किया जाए क्योंकि वो मशहूर अदाकारा रही हैं, सांसद हैं और उनके चेहरे से बड़प्पन का भाव भी झलकता है.'

हालांकि अभी रेखा की सहमति बाकी है. विभाग ने इस बारे मे फिल्म अभिनेत्री से संपर्क नहीं साधा है, लेकिन जल्द ही एक ठोस प्रस्ताव के साथ पर्यटन मंत्री खुद इस सिलसिले में रेखा से मिलने की कोशिश करेंगे. अब रेखा ने प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया तो जल्द ही वो नालंदा, गया, राजगीर, सासाराम के एतिहासिक स्थलों का प्रचार करती देखी जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें