scorecardresearch
 

#Agenda15 सनी देओल बोले, 'मेरे पापा बेस्‍ट एक्‍टर हैं'

'एजेंडा आज तक' के सेशन 'यमला, पगला, दीवाना', सनी देओल के साथ रहा. सनी देओल ने अपनी फिल्‍मों के डायलॉग बोले और अपना सिगनेचर स्‍टेप कर लोगों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया.

X
एजेंडा आजतक में सनी देओल एजेंडा आजतक में सनी देओल

'एजेंडा आज तक' के सेशन 'यमला, पगला, दीवाना', सनी देओल के साथ रहा. सनी देओल ने अपनी फिल्‍मों के डायलॉग बोले और अपना सिगनेचर स्‍टेप कर लोगों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया. आजतक की एंकर श्‍वेता सिंह से बातचीत में उन्होंने बताया कि अगले साल वो बॉलीवुड में अपने दो बेटों को लॉन्‍च करेंगे.

सनी ने बताया कि 'घायल-2' में 25 साल बाद मेरा किरदार क्या होगा स्क्रीन पर दिखेगा. ये फिल्‍म सीक्‍वल नहीं है. ये 2015 के यूथ की सोच को ध्‍यान में रखकर बनाई गई फिल्‍म है. सनी देओल ने कहा कि कभी सोचा नहीं था मेरी फिल्मों के डायलॉग इतने चर्चित होंगे. अपनी जब एक्टिंग करता हूं तो मैं खुद को भूल जाता हूं.

सनी देओल ने अपने पापा धर्मेंद्र की जमकर तारीफ करते हुए कहा, 'मेरे पापा बेस्‍ट एक्‍टर हैं. पापा से बड़ा कोई हीरो नहीं है.' सनी ने आगे बताया कि मैं अगले साल अपने बेटों को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहा हूं और उसकी फिल्म को खुद ही डायरेक्टर करूंगा. दोनों मेरे बेटे एक्‍टर बनना चाहते हैं. बड़ा बेटा कब 23 साल का हो गया, पता ही नहीं चला.

सनी ने अपनी फिल्‍म का डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ', 'तारीख पे तारीख' भी सुनाए. इसके साथ ही अपने पापा की फिल्‍म 'शोले' का भी ए‍क डायलॉग बोला. सनी ने बताया कि मेरी एक फिल्‍म आ रही है. जिसमें मैं डबल रोल कर रहा हूं. ऐसा पहली बार होगा कि मैं फिल्‍म में डबल रोल निभाऊंगा.

राजनीति में आने के लिए सवाल पूछने पर सनी ने जवाब दिया , 'मैं राजनीति करने की समझ नहीं रखता, इसलिए राजनीति से नहीं जुड़ना चाहूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें