scorecardresearch
 

Mind Rocks 18: महाभारत का ये किरदार निभाना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

इंडिया टुडे 'माइंड रॉक्स' 2018 में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने शिरकत की.

 अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अनुष्का शर्मा और वरुण धवन

इंडिया टुडे 'माइंड रॉक्स' 2018 में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा पर भी बात की. इस सत्र का संचालन सुशांत मेहता ने किया.

सवालों का जवाब देते हुए अनुष्का ने बताया कि महाभारत की कहानी उन्हें काफी अपील करती है. उन्होंने कहा, इसमें कई महिला किरदार हैं, लेकिन मैं द्रौपदी का किरदार निभाना पसंद करूंगी." जबकि वरुण ने कहा कि वे टिंकल कॉमिक्स का किरदार सुपंडी निभाना पसंद करेंगे. ये उन्हें भारतीय संदर्भ के काफी करीब लगता है.

वरुण ने हॉलीवुड या वेस्ट की फिल्में करने के सवाल पर कहा कि आज वेस्ट वाले भारत आ रहे हैं. अमेजॉन, फॉक्स स्टार, सोनी सभी भारत की ओर देख रहे हैं; हमें वहां जाने की जरूरत नहीं है. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड कैरेक्टर महत्वपूर्ण है. वेब सीरीज में आप जो कर सकते हैं वह फिल्म में नहीं कर सकते.

माइंड रॉक्स के मंच पर स्क्रीन कपल ने अपनी आने वाली फिल्म "सुई धागा" के नए गाने 'बहुत बढ़‍िया' भी लाॅन्च किया. इस मौके पर वरुण ने फैन मोमेंट शेयर किए, वहीं अनुष्का ने विराट पर पूछे गए एक सवाल का मजेदार जवाब भी दिया.

'माइंड रॉक्स' में दर्श‍क I Love you varun  हूटिंग करते दिखे. जाहिर सी बात है - जहां अनुष्का वहां विराट की बात ना हो ये मुमक‍िन नहीं. इवेंट के दौरान एक दर्शक‍ ने अनुष्का से पूछा - जब से आपकी जिंदगी में विराट की एंट्री हुई है आप कितनी Sporty हुई हैं और विराट कितने फिल्मी हुए हैं? अनुष्का ने भी जवाब में कहा- "मैं स्पोर्टी ओके ओेके हूं, विराट भी ओके ओके फिल्मी हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें