scorecardresearch
 

इस बार इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' में दिखेगा कंगना-चहल और श्रद्धा का जलवा

युवाओं के बीच लोकप्रिय इंडिया टुडे माइंडरॉक्स कार्यक्रम एक बार फिर से आपके बीच आ रहा है. इस बार इस प्रोग्राम में सियासत, सोशल मीडिया और सिनेमा के जाने-माने सितारे इंडियन यूथ के साथ अपनी राय शेयर करेंगे. इस बार का इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 28 सितंबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.

इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' का रजिस्ट्रेशन कराएं और अपनी सीट सुरक्षित करें इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' का रजिस्ट्रेशन कराएं और अपनी सीट सुरक्षित करें

युवाओं के बीच लोकप्रिय इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' कार्यक्रम एक बार फिर से आपके बीच आ रहा है. इस प्रोग्राम में सियासत, सोशल मीडिया और सिनेमा के जाने-माने सितारे इंडियन यूथ के बीच अपनी राय शेयर करते दिखेंगे. इस बार का इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' 28 सितंबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.    

इस कार्यक्रम के पिछले 17 एडिशन युवाओं के बीच बेहद पॉपुलर रहे हैं. हर साल की तरह इस बार भी 18वें एडिशन का लक्ष्य युवाओं को अपने रोल मॉडल के साथ गुफ्तगू का मौका देना है. इंडिया टुडे 'माइंड रॉक्स' 2019 में इस बार गरमा-गरम माहौल रहने वाला है. क्योंकि इस बार जो हस्तियां इस कार्यक्रम में शिरकत कर रही हैं वो न सिर्फ युवा हैं, बल्कि उन्होंने कम उम्र में ही जिंदगी में बेशुमार शोहरत कमाई है.

getattachmentthumbnail_091219122340.jpg

 

इस बार इस कार्यक्रम में आने वाली हस्तियों में अभिनेत्री कंगना रनौत, बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या, फिल्मी दुनिया से सियासत में कदम रखने वाली टीएमसी सांसद नुसरत जहां और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर सनसनी मचाने वाले यूट्यूबर मेलविन लूइस शामिल हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ने हाल में बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई है.

तेजस्वी सूर्या बीजेपी के टिकट पर दक्षिण बेंगलुरु से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. वे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वहीं नुसरत जहां बांग्ला फिल्म इडंस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं. हाल के लोकसभा चुनाव में वे तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव जीती हैं.     

दिन भर चलने वाले इस कार्यक्रम में सम-सामयिक मुद्दों पर चर्चा तो होगी ही, इसमें म्यूजिक और डांस परफोर्मेंस भी देखने को मिलेंगे. इस प्रोग्राम में युवा अपने मन की बात स्टार्स से कर सकेंगे और उनके संघर्ष की कहानी उन्हीं की जुबानी सुन पाएंगे. यही नहीं ये स्टार्स उनके सवालों का भी जवाब देंगे. इस कार्यक्रम में स्टूडेंट्स, युवा प्रोफेशनल बड़ी संख्या में शिरकत करते हैं.  

खास बात यह है कि इंडिया टुडे 'माइंडरॉक्स' 2019 डॉयलाग का ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप खुलकर गेस्ट से सवाल-जबाव कर पाएंगे. इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आप Indiatodaymindrocks.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें